Monday, 22 July 2013



जम्मू.कश्मीर मे 15 किलो विस्फोटक और हथियार बरामद
15, Jul, जम्मू !   जम्मू.कश्मीर के रियासी जिले मे आज सुरक्षा बलो ने 15 किलो विस्फोटक के साथ हथियारो का बड़ा जखीरा बरामद किया है। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया ..खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी ने आज सुबह रियासी जिले मे महोर सब.डिविजन के चाना गांव मे तलाशी अभियान शुरू किया।.. उन्होने बताया कि तलाशी के दौरान एक एके.56 राइफल. इसके मैगजीन तथा 15 राउंड कारतूस और तकरीबन 15 किलो विस्फोटक बरामद हुआ।    प्रवक्ता के मुताबिक हथियार एवं गोला.बारूद जमीन के तीन फुट नीचे एक बैग मे छुपाकर रखे गये थे।    स्थानीय सूत्रो ने बताया कि स्थानीय आतंकवादियो ने इन्हे यहां छिपाया था और इनका इस्तेमाल सुरक्षा बलो के खिलाफ किया जाना था
Source: http://www.deshbandhu.co.in/newsdetail/187828/1/20

आठ आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
अनंतनाग 17 जुलाई 2013 जम्मू कश्मीर में पुलिस और सेना ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान बुधवार को आठ आतंकियों को गिरफ्तार करके उनसे दो एके 47 रायफल बरामद की हैं। इसके अलावा एक अन्य स्थान से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। एसएसपी आरके जाल ने बताया कि पुलिस और सेना को जिले में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। पुलिस और सेना ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान आठ आतंकियों को गिरफ्तार करके उनसे दो एके 47 रायफल बरामद करी।
पुलिस ने इसके अलावा तराल इलाके में आतंकियों द्वारा छिपा कर रखे गए भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। नव राष्ट्रीय रायफल्स के कमांडिंग अफसर ने कहा कि आतंकियों की गिरफ्तारी से एक बड़ा हादसा टल गया।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आतंकियों की जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की योजना थी।

No comments:

Post a Comment